Who's awake right now?

adsatinder

explorer
No result..

Any android app to retrieve data from pendrive

Sent from my SM-G615FU using Tapatalk
OTG hai kya ?

I do not cut and paste like this for such reasons only.


Steps to Recover OTG USB Drive Data
51,419 views
•May 7, 2015



232
35






Tarun Tyagi

146K subscribers


SUBSCRIBE
This tutorial helps you to learn How to recover lost OTG Drive files and folders in just few simple Steps using DDR Professional Data Recovery Software. Restore Deleted Data from OTG USB Drive or formatted OTG while attached with your Mobile Phone.
 

adsatinder

explorer
Many options for Android to get lost data. Search Google and Youtube to get info.

How To Recover Deleted Photos On Android Devices?
2,341,093 views
•Dec 7, 2018


40K
3.4K


Billi 4 You

1.25M subscribers


SUBSCRIBE
Data recovery software for Android phone and tablet Download dr.fone : http://bit.ly/B4Y-drfone Lost data is not lost. You can recover deleted files on Android from many common scenarios. 1. Deleted Data 2. System Crash 3. Forgotten Password 4. SD Card Issue 5. Rooting Error 6. ROM Flashing 7. Damaged 8. Not Responding 9. Black Screen
 

adsatinder

explorer
How To Recover Deleted Photos Video's On Android Phone || Delete Photo Ko Wapas Kaise Laye
316,967 views
•Nov 10, 2019



9.1K
1.1KS


Meghraj Gurjar

22K subscribers


SUBSCRIBE
How To Recover Deleted Photos On Android Devices recover deleted photos how to recover deleted photos android data recovery recover photos recover deleted photos from android how to restore deleted pictures from android how to recover deleted files how to recover deleted files from android phone picture recoveryrecover deleted pictures android dr.fone wondershare recover deleted pictures how to recover deleted photos from sd card find deleted photos link :- https://meghrajgurjar.com/how-to-reco... Link :- https://bit.ly/2pLxdGl
 

adsatinder

explorer
Lohri Festival Celebrated With Great Pomp In Shimla, Distributed Peanuts And Revdis

शिमला में धूमधाम से मनाया लोहड़ी पर्व, लोगों ने एक-दूसरे को बांटीं मूंगफली और रेवड़ियां

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Mon, 13 Jan 2020 09:08 PM IST


Lohri festival celebrated with great pomp in Shimla, distributed peanuts and Revdis

- फोटो : अमर उजाला


शिमला में शहरवासियों ने सोमवार को लोहड़ी पर्व धूमधाम से मनाया। लोगों ने सुंदर मुंदरिये होए तेरा कौन बेचारा हो... गाना गाकर लोहड़ी मनाई। शाम 6 से 8 बजे तक लोहड़ी मनाने का शुभ मुहूर्त रहा। इस दौरान अलाव जलाकर मूंगफली और रेवड़ियां बांटीं। बच्चों की टोलियों ने भी जमकर मस्ती की। इस कारण शहर में कई जगहों पर देर रात पर डीजे पार्टी चली। वहीं सीएम जयराम ठाकुर ने ओकओवर में लोहड़ी का पर्व मनाया। इस दौरान अलाव जलाया गया और एक दूसरे को लोहड़ी की शुभकामनाएं दीं। सोमवार सुबह से ही परिचित एक दूसरे को गजक, मूंगफली और रेवड़ी बांटकर बधाइयां दे रहे।



लोअर बाजार, मालरोड, विकासनगर, न्यू शिमला, कसुम्पटी और संजौली में भी लोहड़ी धूमधाम से मनाई गई। गंज बाजार और लोअर बाजार समेत आसपास के इलाकों तथा होटलों में भी अलाव जलाए गए। बाहरी राज्यों से आए पंजाबी पर्यटकों ने अलाव के पास जाकर मस्ती की। वह ढोल की थाप पर जमकर थिरके। इसके अतिरिक्त राधा कृष्ण गंज मंदिर, मिड बाजार शिव मंदिर और कालीबाड़ी मंदिर में भी दर्शनों के लिए भक्तों का तांता लगा रहा। गंज बाजार राधा कृष्ण गंज मंदिर के पुजारी उमेश नोटियाल ने बताया कि मंगलवार मकर संक्रांति के अवसर पर करीब 50 किलो खिचड़ी लोगों को बांटी जाएंगी।


शिमला में धूमधाम से मनाया लोहड़ी पर्व, लोगों ने एक-दूसरे को बांटीं मूंगफली और रेवड़ियां
 

adsatinder

explorer
Buy Diesel At Lowest Price In These Six Countries Of The World

यहां दो रुपये से भी कम में मिलता है एक लीटर डीजल, लोग उठा रहे हैं पूरा लाभ
बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, Updated Thu, 02 Jan 2020 01:05 PM IST

buy diesel at lowest price in these six countries of the world

1 of 7

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगाई के इस दौर में कई लोगों ने अपने निजी वाहनों से सफर करना भी बंद कर दिया है। लेकिन आज हम आपको दुनिया में एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आपको एक लीटर डीजल दो रुपये से भी कम में मिल जाएगा। भारत में जहां पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, वहीं दुनिया में एक देश ऐसा है जहां आपको सिर्फ 1.63 रुपये में एक लीटर डीजल मिल जाएगा। आज हम आपको उन देशों के बारे में बताएंगे, जहां दुनिया का सबसे सस्ता डीजल मिलता है।


ईरान में 1.63 रुपये में मिलता है एक लीटर डीजल
ईरान एशिया के दक्षिण-पश्चिम खंड में स्थित देश है। ईरान में डीजल की कीमत 1.63 रुपये प्रति लीटर है। बता दें कि ईरान में कच्चे तेल का उत्पादन होता है। इसलिए वहां पेट्रोल का दाम भी बेहद कम है। ईरान भारत समेत कई देशों में कच्चे तेल का निर्यात भी करता है। ईरान की राजधानी तेहरान है।


सऊदी अरब
सऊदी अरब में दुनिया की सबसे बड़ी तेल कंपनी सऊदी अरामको है। सऊदी अरामको का बाजार पूंजीकरण एपल और अमेजन के कुल मार्केट कैप के बराबर है। सऊदी अरब भारत सहित कई देशों को कच्चा तेल बेचता है। इसलिए यहां डीजल की कीमत बेहद कम है। यहां पर एक लीटर डीजल के लिए लोग 8.93 रुपये चुकाते हैं।


अल्जीरिया
दुनिया के सबसे सस्ते डीजल के मामले में तीसरे स्थान पर अल्जीरिया का नाम आता है। बता दें कि अलजेरिया में एक लीटर डीजल की कीमत 13.79 रुपये है। इसके साथ ही यहां पेट्रोल का दाम भी बेहद कम है। अल्जीरिया की राजधानी अल्जीयर्स है।


सूडान
ईरान, सऊदी अरब और अल्जीरिया के बाद दुनिया का सबसे सस्ता डीजल सूडान में मिलता है। सूडान उत्तर-पूर्व अफ्रीका में स्थित स्थल-रुद्ध देश है। सूडान के लोग एक लीटर डीजल के लिए महज 13.90 रुपये चुकाते हैं।


इक्वाडोर
इक्वाडोर दक्षिण अमेरिका में स्थित एक प्रतिनिधि लोकतांत्रिक गणराज्य है। इसके उत्तर में कोलंबिया, पूर्व और दक्षिण में पेरू और पश्चिम की ओर प्रशांत महासागर स्थित है। यहां एक लीटर डीजल की कीमत 19.52 रुपये है।


अंगोला
अंगोला दक्षिणी-पश्चिमी अफ्रीका में देश है जिसकी सीमा अटलांटिक समुद्र से लगी है। अंगोला में पेट्रोलियम तेल और सोना जैसे खनिजों का भंडार है। अंगोला में एक लीटर डीजल 19.95 रुपये में बिक रहा है।

स्रोत: globalpetrolprices.com
तेल के दाम- 30 दिसंबर 2019 तक
 
Top